उत्पाद विनिर्देश
नाम | अपने लोगो के साथ अनुकूलित 4C मुद्रित फैशन बुक स्टाइल गिफ्ट पेपर पैकेज बॉक्स |
उत्पत्ति का स्थान | ग्वांगडोंग, चीन |
मुख्य सामग्री | नालीदार कार्डबोर्ड, केटी बोर्ड, ग्रे बोर्ड, क्राफ्ट बोर्ड |
आकार, रंग और संरचना | अनुकूलित किया जा सकता है |
मुद्रण | 4 सी (सीएमवाईके) या पैनटोन रंग मुद्रण |
सतह का उपचार | चमकदार / मैट फाड़ना, यूवी कोटिंग, वार्निशिंग कोटिंग |
पैकिंग | गत्ते का डिब्बा में पैक किया |
फ़ीचर | रिसाइकिल पेपर |
आवेदन स्थान | सुपरमार्केट, प्रदर्शनी, किराने, कई स्टोर, आदि। |
Oem और नमूना है | उपलब्ध |
नमूना शुल्क | हम पूरे नमूना शुल्क वापस कर देंगे अगर अपने आदेश मात्रा 500 pcs तक पहुँचता है |
नमूना लीड समय | नमूना भुगतान के बाद 3-5 दिनों का है। |
स्थानांतरण विधियां | समुद्र, वायु या एक्सप्रेस द्वारा |
समय - सीमा | 12-15 दिनों, अगर आपको तत्काल आवश्यकता है, तो हम धक्का दे सकते हैं और कार्गो को जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं |
MOQ | 1000 सेट |
पैकिंग | गत्ते का डिब्बा में पैक फ्लैट |
फायदा:
1. कंपनी हरे पर्यावरण संरक्षण उत्पादों की सामग्री का इस्तेमाल किया, पैकेजिंग पेपर कार्ड उत्पाद की सतह साफ है, कोई खरोंच, खरोज, खरोंच, गंदगी, घर्षण रगड़ घटना, जैसे विश्वसनीय गुणवत्ता, सुंदर आकार, रंग, एक मजबूत प्रशासनिक स्तर है
2. हम ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार उत्पादों को डिजाइन कर सकते हैं। और मुद्रण, आकार, शैली, रंग और कंपनी लोगो के लिए नमूने प्रदान करते हैं।
3. उत्पाद संख्या, अक्षर, विशेष प्रतीक स्पष्ट पूर्ण संख्याएं, पत्र, विशेष प्रतीक मुद्रण स्पष्ट और पूर्ण मुद्रित।
हमारी सेवा
हमारी कंपनी के पास दुनिया में उन्नत उपकरण हैं, एक स्वतंत्र डिजाइन टीम है, अपने स्वयं के कारखाने हैं, उत्तम गुणवत्ता निरीक्षण प्रणाली है, यह बड़ी मात्रा में उत्पादों, उत्पादन लाइनों, बड़े और तत्काल आदेशों को मुद्रित कर सकता है, के बाद एक आदर्श पूर्व बाजार है -बिक्री सेवा
सेवा के बारे में
पूर्व बिक्री: ग्राहकों की आवश्यकताओं को परिभाषित करें।
नि: शुल्क नमूने एक सहनीय सीमा के भीतर प्रदान किए जा सकते हैं।
ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार डिजाइन उत्पादों
धैर्यपूर्वक ग्राहक के सवालों का जवाब दे,
बिक्री के बाद: समय में खरीदारों के साथ संवाद।
उत्पादों की प्रासंगिक रसद जानकारी के खरीदार को सूचित करना।
माल सुनिश्चित करना ग्राहकों के हाथों में सुरक्षित है।
सामान्य प्रश्न:
प्रश्न: 1. हम कैसे सहयोग करना शुरू करते हैं?
एक: चूंकि हमारे अधिकांश डिस्प्ले और पैकेज बॉक्स कस्टम-मेड हैं, आमतौर पर हम ग्राहकों के लिए डिज़ाइन संरचना और आकार से शुरू करते हैं। इस स्तर पर, ग्राहक को हमें मुख्य विचार के बारे में बताने की जरूरत है कि प्रदर्शन को फर्श पर, काउंटरटॉप पर या दीवार के खिलाफ लटका दिया जाए। और हमें विस्तृत उत्पादों की जानकारी (आकार, वजन, प्लेसमेंट कैसे करें) या डिजाइन के लिए कुछ उत्पाद नमूने भेजें।
प्रश्न: 2. नमूना आप की पेशकश?
एक: हाँ, हम स्याही जेट मुद्रण द्वारा सफेद नमूना या रंग नमूना की पेशकश कर सकते हैं। डिजाइन के बाद, हम आकार, कागज की गुणवत्ता, वजन-समर्थन क्षमता की जांच करने के लिए कस्टम एक सफेद नमूना पेश कर सकते हैं। ग्राहक सफेद नमूने की पुष्टि करने के बाद, हम कलाकृति बनाने के लिए ग्राहक को मर-कट लाइन देंगे। आमतौर पर, यह ग्राहक है जो कलाकृति को खुद बनाते हैं, अगर ग्राहक को कठिनाई होती है या कलाकृति बनाने के लिए डिजाइनर नहीं होते हैं, तो हम उन्हें तब तक मदद कर सकते हैं जब तक वे हमें बुनियादी कलाकृति प्रदान करते हैं। अगले बड़े पैमाने पर उत्पादन से पहले रंग का नमूना बनाने के लिए है।
प्रश्न: 3. नमूना बनाने में कितना समय लगता है?
एक: सफेद नमूना 1-2days की जरूरत है, रंग नमूना 3-5days की जरूरत है
प्रश्न: 4. हम बड़े पैमाने पर उत्पादन में रंग की जांच करने के लिए स्याही-जेट मुद्रण द्वारा रंग के नमूने का उपयोग कर सकते हैं?
एक: नहीं, क्योंकि स्याही-जेट मुद्रण की प्रक्रिया बड़े पैमाने पर उत्पादन में ऑफसेट प्रिंटिंग से पूरी तरह से अलग है। बड़े पैमाने पर उत्पादन में रंग रंगों से अलग होगा। यदि ग्राहक यह देखना चाहते हैं कि बड़े पैमाने पर उत्पादन में रंग कैसा दिखेगा, तो हम ग्राहक को A3 या A4 साइज़ प्रिंटिंग प्रूफ देंगे, जो बड़े पैमाने पर उत्पादन में रंग के करीब 90% है।
प्रश्न: 5. आप नमूना के लिए कैसे चार्ज करते हैं?
एक: हम आम तौर पर नमूना बनाने के लिए एक छोटी राशि का शुल्क लेते हैं, बस लागत को कवर करते हैं। नमूना बनाने पर हमारा कोई पैसा नहीं लगेगा। जब आदेश की पुष्टि की जाती है, तो नमूना शुल्क आदेश के कुल मूल्य से काटा जा सकता है।
प्रश्न: 6. कैसे आप नमूना जहाज?
एक: हम आम तौर पर डीएचएल द्वारा जहाज, यूपीएस, FedEx या टीएनटी है। और कूरियर चार्ज आगमन के खिलाफ ग्राहक द्वारा भुगतान किया जाता है। यदि ग्राहक के पास कूरियर ए / सी नहीं है, तो हम उसे कूरियर एजेंट सेवा द्वारा उसकी सहायता कर सकते हैं, जो आधिकारिक कूरियर की तुलना में बहुत कम है। यही है, ग्राहक हमें कूरियर शुल्क का भुगतान करते हैं, हम इसे कूरियर एजेंट को भुगतान करते हैं। हम किसी भी मूल्य अंतर के मालिक नहीं होंगे। इस तरह से पार्सल प्राप्त करने में बहुत कम लागत लगती है।
प्रश्न: 7. क्या आप पूर्व-पैकेज सेवा प्रदान करते हैं?
एक: हाँ, हम करते हैं। ग्राहक पूछता है कि उसकी / उसके प्रोडक्ट फैक्ट्री की डिलीवरी हम उत्पादों से करते हैं, हम कार्डबोर्ड डिस्प्ले को अच्छी तरह से इकट्ठा करने में मदद करते हैं, उत्पादों में भरते हैं, रक्षा करते हैं और उन्हें शिपिंग से पहले 3 डी शिपिंग कार्टन के साथ मजबूती से पैक करते हैं। इस तरह से ग्राहक को श्रम के बड़े योग को बचाने में मदद मिल सकती है। हम इस सेवा के लिए थोड़ा श्रम शुल्क लेंगे।
प्रश्न: 8. यदि हमारे ग्राहक को कार्डबोर्ड डिस्प्ले को इकट्ठा करने में कठिनाई होती है, तो आप इससे कैसे निपटते हैं?
एक: आमतौर पर, जब ग्राहकों के लिए डिजाइन कार्डबोर्ड प्रदर्शित करता है, तो हम कई कारकों पर विचार करेंगे, कहते हैं, स्थिरता, तलाश, लागत, शिपिंग, आसान-कोडांतरण, सुपरमार्केट नियम आदि। हम लाइन या चित्रों द्वारा कोडांतरण निर्देश की पेशकश करेंगे। यदि ग्राहक अभी भी है निर्देश कोडांतरण की समीक्षा के बाद कठिनाई, हम ग्राहक को हर कदम के बारे में स्पष्ट रूप से दिखाने की पेशकश करेंगे।